jabardast payar ke liye Intezar status

Pyara wale , mohabbat karne walon ke liye Intezar status, sad intezar status
मैंने प्यार किया है इसलिए जितना मरझी इंतज़ार करवा लेना में करूँगा और मुझे पता है तुम भी मुझसे प्यार करते हो !
क्या तुम मुझे अभी भी प्यार करते हो, क्या तुम मेरा इंतज़ार अभी करते हो !!
ये जिंदगी के नज़ारे तुम्हारे बिना किसी काम के नहीं शायद ये अगर मुझे मालूम होता, तो मैं तुम्हारा इंतजार करता !!
मुझे आपकी बात सुनने तक का इंतज़ार करना चाइये था !!
अगर मुझे पता होता कि हमारे बीच की दूरियां बढ़ जाएंगे, शायद में आपका इंतज़ार करलेता !!
इंतज़ार करना चाइये जिसका साथ आपको पसंद है, इकठे होने से चीज़ें बेहतर होती हैं !!
अपनी भावनाएं ज़ाहिर करने का सही समय होता है, जिसका हमें इंतज़ार करना चाइये !!
जिसके लिए आप दर्द सह रहे हैं अगर वो इस लायक है, तो आपको उसका इंतज़ार करना चाइये !!
किसी को वापिस पाने के इंतज़ार में हमें परेशान नहीं होना चाइये , ऐसा होना बहुत मुस्किल होता है !!
pyaar ke lie mujhe intezar karana chahiye tha, vah vichar mujhe 10 saal baad bhee pareshan kar rahe hain.
Image Source : Intezar Status

0 Response to "jabardast payar ke liye Intezar status"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel