2 line shayari in hindi

2 line shayari attitude
प्यार मोहब्बत मेरे किरदार को भाता नहीं , क्यूंकि जहाँ ऐटिटूड है वहां मोहब्बत टिक पाती नहीं !!
Attitude मेरे जीवन से नहीं जा पाता, मगर तुम्हारी स्माइल के आगे ये टिक नहीं पता !!
sad 2 line shayari
“तुमने पूछा था न कैसा हूँ मैं, कभी भूल न पाओगे ऐसा हूं मैं।”
2 line shayari for love
मेरी हाथ की लकीरें जितनी भी टेढ़ी हों, तुम्हे पाने के लिए इन्हे सीधा ही करना पड़ेगा !!
सच कहने की हिम्मत रखता हूँ, इसीलिए आजकल रिश्ते कम रखता हूँ..!
हाल जब भी पूछो खैरियत बताते हो, लगता है ज़माने से कुछ छुपाते हो।।
चेहरे पर ख़ुशी तो बस दिखावे का है, वरना दुख तो दुनिया भर का है।।
Two Line Sad Shayari | दो लाइन दुख भरी शायरी
⇒⇒ तुझे मेरी फ़िक्र नहीं मगर सारी दुनिया की फ़िक्र है …… मुझे बस तेरी फ़िक्र है और किसी की नही …!!
Source : द2 लाइन शायरी

1 Response to "2 line shayari in hindi"

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel