Some Unique Sad Love Quotes In Hindi

Some Unique Sad Love Quotes In Hindi

हर पल मिलन की आस ना लगा ए दिल, नामुमकीन है उसे पाना तू नही उसके काबिल. – सैड स्टेटस (Feeling Sad Status For WhatsApp in Hindi)


Jate Waqt Usne Mujhse Ajeeb Si Baat Kahi!!
जाते वक्त उसने मुझसे अजीब सी बात कही “तुम जिंदगी हो मेरी, और मुझे मेरी जिंदगी से नफरत है”

हम उसकी गलती थे
उसने गलती सुधार ली,,, हमने ज़िंदगी उजाड़ ली.

उसे गुमान है कि उसने मुझे चुप करा दिया,
मुझे डर था कि बोलकर उसे नाराज़ ना कर दूँ

मोह ख़तम होते ही खोने का डर चला जाता है, चाहे वो दौलत हो, ज़िन्दगी हो या फिर प्यार ..
Moh khatam hote hi khone ka dar chla jata hai, chahe wo dolat ho, zindagi ho ya fir pyaar



दर्द की शाम है, आँखों में नमी है,
हर लम्हा कह रहा है,, बस तेरी ही कमी है!!

इतनी जगह तो बना ली होगी मैंने,,
कि कल को मर भी जाऊं तो याद तो करोगी ना


अब तो नफ़रत भी डिजिटल करने लगा हूँ, उसके नाम की ID देखते ही Block कर देता हूँ
Ab to nafarat bhi digital karne lga hoon, Uske naam ki id dekhte hi block kar deta hoon

मोहब्बत करने चले हो तो एक बात याद रखना, हसना एक साथ पड़ता है पर रोना अकेले में
Mohabbat karne chale ho to ek baat yaad rakhna, hasna ek sath padta hai par rona akele mein


0 Response to "Some Unique Sad Love Quotes In Hindi"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel